पाकिस्तान के रिपोर्टर ने लगाई पानी में छलांग, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तान के रिपोर्टर ने लगाई पानी में छलांग, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अरब सागर में खतरनाक चक्रवाती तूफान बिपरजॉय के कारण भारत से लेकर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान तक में हलचल मची हुई है। बिपरजॉय 15 जून को गुजरात और पाकिस्तान में समुद्र किनारे वाले इलाकों से टकरा चुकी है।

पाकिस्तान के निचले इलाकों से जनता को सुरक्षित निकालने का जिम्मा पाक सेना ने लिया है। इसी बीच पाकिस्तान से एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने बिपरजॉय को कवर करते समय कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

रिपोर्टर बना हंसी का पात्र

इस पाकिस्तानी रिपोर्टर का नाम अब्दुल रहमान है। जो लाइव कवरेज के दौरान अचानक से पानी में डुबकी लगा देता है। इतना ही नहीं बल्कि वह पानी के अंदर से भी लगातार रिपोर्टिंग करता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में पानी के अंदर जाने के बाद वह बता रहा है कि पानी कितना गहरा है। इसके अलावा वीडियो में वहां मौजूद लोगों के हंसने की आवाज भी सुनाई दे रही है। लोग इसे चांदनवाब भी कह रहे हैं और अब्दुल की इस रिपोर्टिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो पर लोगों ने किए तरह तरह के कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और अलग-अलग तरह से अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इस रिपोर्टर का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। यह पहली बार नहीं है, जब किसी पाकिस्तानी रिपोर्टर का अजीबो-गरीब वीडियो सामने आया है। इससे पहले भी एक रिपोर्टर ने नाले में कूदकर रिपोर्टिंग करी थी। इस वीडियो पर लोगों ने बहुत से मजेदार कमेंट किए कुछ ने लिखा गजब के रिपोर्टर हो भाई। वहीं कुछ ने लिखा तुम पानी के साथ क्यों नहीं बह गए।

Created On :   15 Jun 2023 4:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story